Himachal News- 7 दिनों के अंदर हटाना होगा मंडी मस्जिद का अवैध निर्माण, नगर निगम करेगा कार्रवाई , क्या बोले हिंदू संगठन

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी।मंडी की जेल रोड स्थित मस्जिद में हुए अवैध निर्माण को हटाकर पुरानी स्थिति बहाल करने के लिए मुस्लिम पक्ष के पास सात दिन का समय है। आयुक्त न्यायालय के निर्णय

4 1 1
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी।मंडी की जेल रोड स्थित मस्जिद में हुए अवैध निर्माण को हटाकर पुरानी स्थिति बहाल करने के लिए मुस्लिम पक्ष के पास सात दिन का समय है। आयुक्त न्यायालय के निर्णय की कॉपी 17 अक्टूबर को मिली थी। इसके बाद ही 30 दिन गिने जाएंगे। पहले दोनों पक्ष यह मान रहे थे कि निर्णय की अवधि 12 अक्टूबर को समाप्त हो रही है।

आयुक्त न्यायालय ने 13 सितंबर को अपने निर्णय में मुस्लिम पक्ष को जेल रोड स्थित मस्जिद में 30 दिन के अंदर पुरानी स्थिति बहाल करने के निर्देश दिए थे। यदि 17 अक्टूबर तक निगम को आयुक्त न्यायालय के निर्णय के विरुद्ध स्थगनादेश यानी स्टे की कापी नहीं मिलती है तो फिर आगामी कार्रवाई की लाई जाएगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Weather Today: बिहार के 14 जिलों में मौसम बिगड़ने का अलर्ट, दुर्गा पूजा का मजा हो सकता है किरकिरा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Bihar Weather News:दक्षिण पश्चिम मानसून के कमजोर होने से दुर्गापूजा पर पटना सहित प्रदेश के कुछ जिलों में मौसम सामान्य बना रहेगा। लेकिन उत्तरी बिहार में बारिश की संभावना बन रही है। लोगों के मेले का मजा किरकिरा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now